प्रयागराज

प्रयागराज पुलिस ने दी पूर्व सांसद अतीक अहमद, अशरफ और इमरान के घर पर दबिश

Shiv Kumar Mishra
25 May 2020 5:05 PM GMT
प्रयागराज पुलिस ने दी पूर्व सांसद अतीक अहमद, अशरफ और इमरान के घर पर दबिश
x

शशांक मिश्र

प्रयागराज : बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है. यह छापेमारी फरार पूर्व विधायक अशरफ की तलाश में की गई. एडिशनल एसपी अनिल यादव के नेतृत्व में भारी पुलिस बल इस कार्रवाई में शामिल था. हालांकि छापेमारी में अशरफ बाहुबली नेता के घर में नहीं मिला.

छापेमारी करने गई पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे अली से फरार अशरफ और उमर के बारे में पूछताछ की. प्रयागराज पुलिस के मुताबिक अलग-अलग थानों में पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ 24 से ज्यादा मामले दर्ज हैं, जिनमें से कुछ काफी संगीन मामले हैं. अशरफ, अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का छोटा भाई है और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से फरार है. अशरफ BSP नेता राजू पाल हत्याकांड का भी आरोपी है. अशरफ की गिरफ्तारी पर पुलिस ने पचास हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है.

संगीन मामलों में फरार चल रहे पूर्व विधायक अशरफ पर एक और FIR दर्ज

अशरफ पर बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड सहित दो दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर अहमद भी लखनऊ के कारोबारी के साथ जेल में मारपीट मामले में फरार चल रहा है. उस पर भी सीबीआई ने दो लाख का इनाम घोषित किया है.

अशरफ की रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त होने के बावजूद उसे जमा नहीं करने पर धूमनगंज धाने में केस दर्ज किया गया है. ईद से तुरंत पहले पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की, लेकिन अशरफ कहीं नहीं मिला. इसके बाद पुलिस अतीक अहमद के घर पर छापेमारी करने गई.




Next Story