प्रयागराज

में भी चौकीदार के सवाल पर दिया प्रियंका ने जबाब!

Special Coverage News
18 March 2019 10:36 AM GMT
में भी चौकीदार के सवाल पर दिया प्रियंका ने जबाब!
x

कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा से जब पीएम मोदी के में भी चौकीदार को लेकर कहा तो उन्होंने जबाब दिया कि उनकी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) मर्जी वो अपने नाम के आगे क्या लगायें.


प्रियंका ने कहा कि के मुझे एक किसान भाई ने कहा कि भाई ने कहां कि 'देखिये चौकीदार तो अमीर आदमियों के होते है. हम किसान से खूद चौकीदार होते हैं, हमारा चौकीदार से कोई लेना देना नहीं है. लोकसभा चुनाव के बीच और कुंभ के बाद प्रयागराज में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है.पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के सियासी चक्रव्‍यूह को तोड़ने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को यहां हनुमान जी के दर्शन कर अपनी 'गंगा यात्रा' शुरू कर दी.


संगम तट पहुंचकर उन्‍होंने मां गंगा की पूजा की। वह मनैया घाट से स्‍टीमर के जरिए वाराणसी के लिए रवाना हो गईं। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका इस 'सियासी यात्रा' के जरिए पूर्वी यूपी में कई समीकरणों को एकसाथ साधने की कोशिश कर रही हैं.इसके बाद प्रियंका गांधी ने संगम तट पर मां गंगा की विधिपूर्वक पूजा की। इसके बाद वह बोट पर पहुंची और छात्रों के एक दल के साथ संवाद किया.

Next Story