Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > कंटेनर से टक्कर में मध्य प्रदेश के छह लोगों की मौके पर ही मौत

कंटेनर से टक्कर में मध्य प्रदेश के छह लोगों की मौके पर ही मौत

इस हादसे में कार सवार छह लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक कंटेनर छोड़कर भाग गया। सभी मृतकों की शिनाख्त देर रात हो सकी, जिनके रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं।

 Special Coverage News |  2 Feb 2019 9:37 AM GMT  |  प्रयागराज

कंटेनर से टक्कर में मध्य प्रदेश के छह लोगों की मौके पर ही मौत

प्रयागराज से कानपुर की ओर आ रही कार की कल देर रात कंटेनर से टक्कर में मध्य प्रदेश के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह सभी कथावाचक थे और कुंभ से लौट रहे थे। कार में टक्कर मारने वाला कंटेनर चालक फरार है जबकि कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में लिया है। कौशांबी के सैनी कोतवाली क्षेत्र के भौंतर गांव के समीप कल रात कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई।


इस हादसे में कार सवार छह लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक कंटेनर छोड़कर भाग गया। सभी मृतकों की शिनाख्त देर रात हो सकी, जिनके रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही कार (एमपी 15 सीए 3908) के चालक ने भौंतर गांव के समीप आगे चल रहे कंटेनर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी बीच कंटेनर चालक ने साइड में टक्कर मार दी, जिससे कार उल्टी दिशा में घूम गई और कंटेनर में सामने से टकरा गई।इसी दौरान कंटेनर ने उसे रौंद दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब तक आते कंटेनर मौके से फरार हो चुका था। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का भी माहौल रहा।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल एंबुलेंस से ले गई कि शायद किसी की सांस बाकी हो। डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के पास मिले मोबाइल नंबर के जरिए प्रयागराज में रह रहे कुछ रिश्तेदारों से बातचीत की, जो कि घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके थे। कार रामसहाय द्विवेदी निवासी खैरई, सागर (मध्य प्रदेश) की है। अनुमान है सभी लोग कुंभ मेला से लौट रहे थे। सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि प्रयागराज में उनके रिश्तेदारों से बातचीत हुई है।


घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और एसपी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री का निर्देश है कि सभी शवों को उनके निवास स्थान तक पूरी सुरक्षा के साथ पहुंचाया जाए।महीप सिंह लोधी पुत्र मलखान सिंह लोधी निवासी मरखेड़ा, बड़ौरिया मालथौन, जिला सागर, मध्य प्रदेश। मृतको में राममोहन पुत्र सीताराम निवासी जेल रोड, खुरई, जिला सागर। सत्यम (16) पुत्र राम मोहन निवासी सटोरिया खुरई, जिला सागर। राम सहाय (50) निवासी खुरई, जिला सागर। (यह श्री निम्बार्क धनंजय दास कठिया बाबा खालसा श्री महंत वृंदावन बिहारी दास कठिया बाबा मठ के कथा वाचक थे। प्रयागराज कुंभ में कथा सुनाने जा रहे थे। अनुज तिवारी (35) निवासी खुरई, जिला सागर । महेंद्र तिवारी, निवासी राहत गढ़, विदिशा, मध्य प्रदेश।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top