प्रयागराज

बाप के कुकर्मों से बेटा की खोदी गई कब्र, जनाजे में भी शामिल नहीं हो सका अतीक और अशरफ

Shiv Kumar Mishra
14 April 2023 6:03 AM GMT
बाप के कुकर्मों से बेटा की खोदी गई कब्र, जनाजे में भी शामिल नहीं हो सका अतीक और अशरफ
x
असद को उसके निजी परिवार को कोई भी व्यक्ति उसके जनाजे में शामिल नहीं होगा।

प्रयागराज: अतीक अहमद के बेटे असद के लिए प्रयागराज के कसारी मसारी गाँव में कब्र खुद गई है। अतीक अहमद ने वहां जाने के लिए अर्जी दी है। सारे कार्य पुलिस की निगरानी में हो रहे हैं। फिलहाल असद का शव झांसी से प्रयागराज लाया जाएगा।

वहीं गुलाम के परिजनों ने शव लेने से भी इनकार कर दिया है। गुलाम की माँ ने कहा कि आज हम पूरा परिवार उसके कुकर्मों की वजह से बेघर हो गए। अब हमारा परिवार कहा जाएगा। जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया। तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे पर कोई आया तो हम उसको गलत कैसे कहें?... मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती। मैं अपनी ज़िम्मेदारी लेती हूं कि हम नहीं लेंगे।

एनकाउंटर में मारे गए गुलाम के भाई राहिल ने कहा कि सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही है। उन्होंने बहुत जघन्य कार्य किया है जिसका हम समर्थन नहीं करते। हम उनका शव लेने नहीं जाएंगे। हमने थानाध्यक्ष को अपनी बात बता दी है। अगर कोई इस तरह का कार्य करता है तो आप उसका समर्थन कैसे कर सकते हैं?

गुरुवार को झांसी जिले में असद और गुलाम का यूपी पुलिस की एसटीएफ ने एनकाउंटर किया गया है। देर रात दो बजे एक बड़े डॉ की टीम ने इन दोनों का पोस्टमार्टम किया गया। अभी दोपहर 3 बजे इनके शव को असद के नाना के सौंप दिया जाएगा।

अतीक अहमद को लेकर अब सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसके मुताबिक पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये भेजे गए हथियार खरीदता था। साथ ही कहा जा रहा है कि उसके अबू सलेम के साथ भी गहरे रिश्ते है।

Next Story