प्रयागराज

सपा ने इविवि छात्रसंघ बहाली के लिए आंदोलन कर रहे छात्रों का किया समर्थन

Special Coverage News
1 Sep 2019 12:49 PM GMT
सपा ने इविवि छात्रसंघ बहाली के लिए आंदोलन कर रहे छात्रों का किया समर्थन
x

शशांक मिश्रा

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र संघ की बहाली सहित कई अन्य मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रहे यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व और वर्तमान छात्र नेताओं को अपना समर्थन देने और यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ चलाये जा रहे आंदोलन को और धार देने के लिए समाजवादी पार्टी भी मैदान में कूद गई है।

इसी सिलसिले में आज समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ नेत्री जूही सिंह ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ भवन पर पहुंच कर आंदोलन कर रहे छात्र नेताओं के साथ न सिर्फ प्रदर्शन में हिस्सा लिया,बल्कि यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए छात्रों में जोश भी भरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि,यूनिवर्सिटी प्रशासन हठधर्मिता अपनाते हुए मनमानी पर उतारू है,इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हालात आज बद से बदतर हो चले है,हालात यह है,कि यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने इविवि प्रशासन को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि,अगर अब भी यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों की मांगों पर ध्यान नही देता तो समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ेगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story