प्रयागराज

बीएससी की छात्रा फांसी पर लटकी मिली, चर्च लेन स्थित गल्र्स हॉस्टल के कमरे में मिला शव

Shiv Kumar Mishra
3 March 2021 5:40 PM GMT
बीएससी की छात्रा फांसी पर लटकी मिली, चर्च लेन स्थित गल्र्स हॉस्टल के कमरे में मिला शव
x
Student hanged herself in Prayagraj district, Prayagraj

कर्नलगंज में चर्चलेन स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली मनीषा यादव 19 फांसी पर लटकी मिली। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मूल रूप से फतेहपुर की रहने वाली मनीषा बीएससी की छात्रा थी और कर्नलगंज स्थित कोचिंग में भी पढ़ती थी। पुलिस ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मनीषा फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित बडनपुर गांव की रहने वाली थी। उसके पिता प्रदीप यादव किसान हैं। पिछले साल सितंबर में वह कर्नलगंज के चर्च लेन स्थित प्रीति गर्ल्स हॉस्टल में रहने आई थी। वह फतेहपुर स्थित श्रीमती रामा अग्रहरि महिला महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। जबकि शहर में रहकर कोचिंग में भी पढ़ती थी। पुलिस के मुताबिक, हॉस्टल की छात्राओं ने बताया कि रात आठ बजे तक सभी खाना खा लेते हैं। लेकिन सोमवार को मनीषा कमरे से बाहर नहीं आई।

रात नौ बजे के करीब खाना बनाने वाली महिला उसे बुलाने पहुंची लेकिन कई बार पुकारने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। बहुत देर तक कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजे के ऊपर लगे रोशनदान से झांककर भीतर देखने पर मनीष फांसी पर लटकी दिखी। महिला के शोर मचाने पर छात्राएं जुट गईं। जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस दरवाजा तोडक़र भीतर दाखिल हुई। जांच पड़ताल के दौरान मृतका के कमरे में मिले कागजात व मोबाइल के जरिये घरवालों को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घरवालों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

शुभम् तिवारी

Next Story