प्रयागराज

प्रयागराज : ट्रिपल मर्डर से संगमनगरी में फैली सनसनी, एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेत कर हत्या

Arun Mishra
7 May 2020 4:46 AM GMT
प्रयागराज : ट्रिपल मर्डर से संगमनगरी में फैली सनसनी, एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेत कर हत्या
x
प्रयागराज में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फ़ैल गई.

प्रयागराज (शशांक मिश्रा) : यूपी के प्रयागराज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ मांडा थाना इलाके में ट्रिपल मर्डर से संगमनगरी में सनसनी फ़ैल गई. एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेत कर हत्या की गई है.

घटना की जानकारी मिलते है जिले के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गई है. यह घटना जिले के मांडा थाना क्षेत्र के आधी गांव की है. जनता अब पुलिस को लाश नही उठाने दे रही है. जनता की मांग है कि डीएम की मौके पर बुलाया जाय .बता दें कि यकायक हुई घटना से इलाके में हडकम्प मच गया. लोग इस घटना को सुनकर विचलित हो गए. तीनों मृतकों के गला काट दिए गए है.

प्रयागराज में धारदार हथियार से एक ही परिवार के तीन लोगों क़ी हत्या की गई, जिसमे दो महिलाएं व एक पुरुष क़ी गला रेतकर क़ी हत्या गई है. सनसनीखेज़ वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया बीती देर रात सोते समय का मामला है. घटना क़ी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और आलाधिकारी भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए. मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव का मामला है.

वहीं एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले का CM योगी ने संज्ञान लिया है. CM का आदेश- जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें, उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाये.



Next Story