प्रयागराज

रजनीकांत के परिजनों से मिले कुलपति, रजनीकांत के पिता ने कुलपति से रेंट कंट्रोल एक्ट लागू करवाने की मांग की

Special Coverage News
20 Feb 2019 3:02 PM GMT
रजनीकांत के परिजनों से मिले कुलपति, रजनीकांत के पिता ने कुलपति से रेंट कंट्रोल एक्ट लागू करवाने की मांग की
x
तकरीबन आधे घंटे तक कुलपति ने इनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान कुलपति ने अपने विशेष निधि से ₹50,000 पचास हजार की आर्थिक सहायता रजनीकांत के परिवार को प्रदान की।

शशांक मिश्रा

आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रतनलाल हांगलूं ने विश्वविद्यालय के छात्र स्वर्गीय रजनीकांत के परिजनों से मुलाकात की। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले बीए प्रथम वर्ष के छात्र रजनीकांत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।


कुलपति ने इस मामले का अपने स्तर पर संज्ञान लिया था और इसके संबंध में एक जांच कमेटी भी गठित की थी। आज स्वर्गीय रजनीकांत के पिता कैलाश यादव, माता चंदा देवी और उनके भाई शशिकांत यादव से कुलपति ने अपने कार्यालय में मुलाकात की। तकरीबन आधे घंटे तक कुलपति ने इनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान कुलपति ने अपने विशेष निधि से ₹50,000 पचास हजार की आर्थिक सहायता रजनीकांत के परिवार को प्रदान की।


विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी डॉ चित्तरंजन सिंह ने बताया कि रजनीकांत के पिता कैलाश यादव ने कुलपति से मांग की कि विश्वविद्यालय में रेंट कंट्रोल एक्ट लागू होना चाहिए ताकि छात्रावास से बाहर रहने वाले छात्रों को समस्या ना हो। कुलपति महोदय ने उनके परिवार को आश्वासन दिया कि विश्वविद्यालय रेंट कंट्रोल एक्ट के लिए जिलाधिकारी महोदय को पत्र लिखेगा। इस मौके पर विश्वविद्यालय के वित्त सचिव, रजिस्ट्रार और छात्र अधिष्ठाता भी मौजूद थे। प्रो हर्ष कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश शासन को पत्र लिखेगा ताकि रजनीकांत के परिवार की कुछ और सहायता की जा सके।

Next Story