प्रयागराज

अमित शाह यूपी में चाहे जहां से चुनाव लड़ लें में लड़ूँगा उनके खिलाफ चुनाव - आचार्य प्रमोद कृष्णम

Shiv Kumar Mishra
8 April 2023 9:53 AM GMT
अमित शाह यूपी में चाहे जहां से चुनाव लड़ लें में लड़ूँगा उनके खिलाफ चुनाव - आचार्य प्रमोद कृष्णम
x

उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में आज कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गृह मंत्री अमित शाह के बयांन पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आचार्य ने कहा है कि में अमित शाह के खिलाफ यूपी की किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूँ।

अभी यूपी के दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर कटाक्ष किया था। इस बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जबाब देते हुए कहा कि इस देश में मौजूदा सरकार की जितनी चिंता कांग्रेस और राहुल गांधी के चुनाव की रहती है उतनी चिंता जनता की क्यों नहीं रहती है।

आचार्य ने कहा कि में अमित शाह को चुनौती देता हूँ उन्हे यूपी की जिस भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना है लड़ें हम उनके खिलाफ उसी सीट पर चुनाव लड़ने को तैयार हूँ। राहुल गांधी की बराबरी अमित शाह कभी नहीं कर सकते है राहुल गांधी आम जन मानस के नेता है उन्हें भीड़ में जाने से डर नहीं लगाता है, राहुल गांधी ने जनता के दिलों जगह बनाई। जबकि आपके आगमन पर विपक्षी नेता नजर बंद किए जाते है।

आचार्य ने विपक्षी एकता पर कहा कि गठबंधन का फैसला क्षेत्रीय दलों को करना है। इस का फैसला कांग्रेस को नहीं सभी दलों को करना है। अब पीएम पद की उम्मीदवार प्रियंका गांधी है। इस देश को एक पढ़ी लिखी और ईमानदार महिला पीएम मिलेगी।

Next Story