उत्तर प्रदेश

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा युवाओं का ध्यान भटका रही है सरकार

Sakshi
11 Jan 2022 12:18 PM GMT
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा युवाओं का ध्यान भटका रही है सरकार
x
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस विधानसभा चुनाव में 80 बनाम 20 फीसदी' की बात करना युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस विधानसभा चुनाव में 80 बनाम 20 फीसदी' की बात करना युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया| ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा कि उप्र के चुनावों में जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। असलियत यह है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कार्यकाल में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है।

प्रियंका गांधी ने कहा है कि मेरे युवा दोस्तों, अपनी शक्ति से उप्र के चुनावों को रोजगार, शिक्षा जैसे मुद्दों का चुनाव बनाएं। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि आगामी चुनाव 80 बनाम 20 फीसदी के बीच होगा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास के मुद्दे पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा था, 80 फीसदी समर्थक एकतरफ होंगे, जबकि 20 फीसदी दूसरी तरफ। मुझे लगता है कि 80 फीसदी लोग सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे जबकि 20 फीसदी ने हमेशा विरोध किया है, आगे भी विरोध करेंगे लेकिन सरकार भाजपा की आएगी। भाजपा फिर 'सबका साथ सबका विकास' के अभियान को आगे बढ़ाने का काम करेगी।

Next Story