Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया योगी सरकार से बड़ा सवाल, दो जबाब!

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया योगी सरकार से बड़ा सवाल, दो जबाब!

प्रियंका ने कहा अपराध को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार झूठे सवालों जवाब दे रही है।

 Sujeet Kumar Gupta |  3 July 2019 7:53 AM GMT  |  नई दिल्ली

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया योगी सरकार से बड़ा सवाल, दो जबाब!

उत्तर प्रदेश। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को यूपी सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों की करतूतें चरम पर हैं, और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार इससे जुड़े सवालों पर झूठे जवाब दे रही है।

प्रियंका गांधी ने मुजफ्फरनगर की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ''उप्र सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें, मगर पुरानी कहावत है 'हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या'। ' उन्होंने कहा, 'उत्तर प्रदेश में अपराधियों की करतूतें चरम पर हैं और जनता पूछ रही है कि ऐसा क्यों?' प्रियंका ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक मुजफ्फरनगर में मंगलवार को अदालत में पेशी के दौरान बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर एक कुख्यात अपराधी को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया था और मौके से फरार हो गए थे।

बतादें कि शातिर अपराधी रोहित कई संगीन मामलों में जेल में बंद था। जिसे मुजफ्फरनगर से मिर्जापुर की जेल में स्थानांतरित किया गया था। मंगलवार को एक मुकदमे की पेशी पर शातिर को मुजफ्फरनगर एडीजे फर्स्ट कोर्ट में पेश करने के लिए मिर्जापुर पुलिस लेकर आई थी। कोर्ट में पेशी के बाद दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस उसे लेकर मिर्जापुर लौट रही थी। यहां जानसठ के पास सलारपुर में एक होटल पर खाना खाने के लिए पुलिस रुक गई। इसी दौरान सफेद रंग की वरना कार में सवार चार पांच बदमाश वहां पहुंच गए।

बदमाशों ने पहले पुलिस की आंखों में मिर्ची डाली, इसके बाद फायरिंग कर दी, जिसमें दरोगा दुर्ग विजय सिंह गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद बदमाश शातिर अपराधी रोहित को छुड़ाकर मीरापुर की ओर फरार हो गए। जनपद पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। वहीं घायल दरोगा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Similar Posts

Share it
Top