रायबरेली

रायबरेली में धारदार हथियार से युवक का गला काट कर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
26 July 2020 3:57 PM GMT
रायबरेली में धारदार हथियार से युवक का गला काट कर की हत्या
x
पुलिस ने मृतक की माँ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रायबरेली: डीह थाना के परशदेपुर चौकी क्षेत्र में आम की बाघ की रखवाली कर रहे 17 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर डीह एसओ जे पी यादव व चौकी इंचार्ज पवन प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे और हत्या की सूचना अपने उच्याधिकारियो को दी।

हत्या की सूचना मिलते ही एडिशनल एस पी सहित सलोन सी ओ घटना स्थल पर पहुचकर जाँच पड़ताल करने में जुट गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एडिशनल एस पी नित्यानन्दराय ने और डीह एस ओ को हत्या का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया। पुलिस ने मृतक की माँ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस मृतक के साथ बाग की रखवाली कर रहे अन्य साथियो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक अपने माँ बाप का इकलौता बेटा था और घर की जिम्मेदारी भी उठा रखा था। मृतक संजय अपने पीछे माँ बाप के साथ ही सात वर्षीय बहन को छोड़ गया।

उधर डीह एसओ जे पी यादव ने बताया की बाग की रखवाली कर रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या हुई है माँ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पी एम् के लिए भेजा गया है कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है जल्दी ही घटना का खुलासा करके आरोपी को जेल भेजा जायगा।

Next Story