Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रायबरेली > दरोगा ने दिखाया युवती को अश्लील वीडियो, कर दी ये गंदी हरकत फिर दी धमकी बोले?

दरोगा ने दिखाया युवती को अश्लील वीडियो, कर दी ये गंदी हरकत फिर दी धमकी बोले?

 Special Coverage News |  14 Sep 2018 9:06 AM GMT  |  रायबरेली

दरोगा ने दिखाया युवती को अश्लील वीडियो, कर दी ये गंदी हरकत फिर दी धमकी बोले?

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि दरोगा ने उसके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर फर्जी मामले में जेल भेजने की धमकी दी। पीड़िता छात्रा ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।


मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाने का है। पीड़ता के पिता का उसके पड़ोस के रहने वाले युवक से घूरे का विवाद चल रहा था जो न्यायलय में विचाराधीन है। इस मामले में पहले कई बार हरचंदपुर थाने में तैनात दरोगा महेंद्र कुमार बयान के चक्कर में आता रहा है। आरोप है कि दरोगा गलत नजर रखता था।


आरोप है कि दो दिन पहले दरोगा लड़के के घर आया उस समय घर पर उसके माता-पिता नहीं थे। लड़की का आरोप है कि दरोगा ने उसे अकेला पाकर उसे अश्लील फिल्म दिखाई बल्कि इसके साथ छेड़छाड़ भी की। पीड़िता का यह भी आरोप है कि दरोगा ने इस पूरी घटना को किसी से बताने पर फ़र्ज़ी मामले में जेल तक भेजने की धमकी दी। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top