रायबरेली

पापा थक गए हैं,सो रहे हैं.उन्हें जगाना मत..पति की हत्या कर शव के साथ सोती रही पत्नी

Satyapal Singh Kaushik
21 Dec 2022 1:30 PM GMT
पापा थक गए हैं,सो रहे हैं.उन्हें जगाना मत..पति की हत्या कर शव के साथ सोती रही पत्नी
x
पुलिस ने पति की हत्या कर उसके साथ सोने वाली पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के रायबरेली में पत्नी के द्वारा पति की हत्या किए जाने का एक रोचक मामला सामने आया है। पुलिस ने पति की हत्या कर उसके साथ सोने वाली पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पत्नी ने पति को पलंग की पटिया से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बड़े आराम से वह उसके शव के साथ सोती रही। सुबह उठकर उसने बच्चों को हिदायत दी कि पापा सो रहे हैं उन्हें जगाना नहीं। महिला इसके बाद रोज की तरह अपने ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए चली गई। दिनभर ब्यूटी पार्लर पर काम करने के बाद वह शाम को वापस आई और हाथ मुंह हाथ धोकर खाना बनाने लगी।

रातभर पति के शव के साथ सोती रही

जानकारी के अनुसार शाम को जब पत्नी घर पर वापस आई तो उसने बच्चों को खाना खिलाया और फिर उन्हें सुलाकर खुद जागती रही। आधी रात को जब बच्चे सो गए तो पति के मृत शरीर को खींचकर उसने गेंट पर फेंक दिया। सुबह होते ही महिला ने गेट के बाहर शोर मचाना शुरू कर दिया कि पति शराब पीकर आए और गिर गए हैं। इसी के चलते महिला ने पति के मौत की बात कही। शुरुआती जांच में पुलिस भी महिला की बातों को सही मानते रहे। पुलिस को लगा कि ज्यादा शराब पीने की वजह से ही युवक की मौत हो गई होगी। हालांकि उस वक्त पुलिस चौंक गई जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला दबाना आया। इसके बाद टीम ने महिला से पूछताछ की।

पति से तंग आकर की हत्या

घटना बछरावां थाना इलाके के पश्चिम गांव की है। जहां रहने वाला अतुल शराब का आदी था। उसकी पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी। अतुल खुद तो कुछ कमाता नहीं था और पत्नी की कमाई को भी शराब में ही उड़ा देता था। इसी से तंग आकर अन्नू ने यह कदम उठाया। उसने पलंग की पटिया से पीटकर पति को मौत के घाट उतारा। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story