रायबरेली

गाड़ी चेक कर रहे दरोगा को महिला विधायक की बहन ने लगाई फटकार, VIDEO VIRAL

Arun Mishra
16 Sep 2020 3:33 AM GMT
गाड़ी चेक कर रहे दरोगा को महिला विधायक की बहन ने लगाई फटकार, VIDEO VIRAL
x
दरोगा को फटकार लगाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक पुलिस अफसर को फटकार लगाने का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि वीडियो में फटकार लगाने वाली महिला विधायक की बहन है. लोगों की भीड़ के बीच वो दरोगा को जमकर फटकार लगा रही है. इसके साथ ही लोगों को परेशान करने का आरोप भी लगाया है. वीडियो (Viral Video) में महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत करने की बात कह रही हैं. दरोगा को फटकार लगाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, वाहन चेकिंग कर रहे मिलएरिया थाने के दरोगा पंकज सोनकर को कांग्रेस से सदर विधायक अदिति सिंह की बहन ने फटकारा लगाई है. वायरल वीडियो में उन्होंने कहा, गरीब जनता को परेशान ना करो, तुम्हारी शिकायत करुंगी! अब दरोगा को डांटने का वीडिओ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विधायक की बहन ने लगाई फटकार

मालूम हो कि जो वीडिओ वायरल हो रहा है उसमें सदर विधायक अदिति सिंह की बहन दिव्यांशी सिंह गांव की सड़क पर वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा को फटकार लगाती दिख रही हैं. वीडियो में ग्रामीण दरोगा की शिकायत करते दिख रहे हैं और दरोगा पर वाहन चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा रहे है. वीडियो 14 सितम्बर का सदर क्षेत्र के रूपामऊ गांव का बताया जा रहा है. इसकी किसी तरह की कोई पुष्टि फिलहाल नहीं की गई है.


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story