रायबरेली

जयमाला के वक्त प्रेमी बंदूक लेकर पहुंचा स्टेज पर, कर दी धांय धांय और दोनों की मौत

Special Coverage News
13 March 2019 11:12 AM GMT
जयमाला के वक्त प्रेमी बंदूक लेकर पहुंचा स्टेज पर, कर दी धांय धांय और दोनों की मौत
x

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शादी की खुशिया उस वक्त मातम में बदल गई जब प्रेमिका की दूसरे के साथ हो रही शादी से बौखलाए प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर प्रेमिका को गोली मार दी. यह देख जब लोग प्रेमी को पकड़ने पहुंचे तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी और प्रेमिका को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई.


यह घटना रायबरेली के बछरांवा कोतवाली क्षेत्र की है. यहां रहने वाले पुत्तीलाल की 22 वर्षीय बेटी आशा की शादी थी. बारात उन्नाव जनपद के कुसहरी से आई थी. रात में एक बजे वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे कि तभी गांव का रहने वाला दुल्हन का प्रेमी बृजेन्द्र स्टेज पर आ चढ़ा. जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने लाइसेंसी बंदूक बाहर निकाली और दुल्हन को गोली मार दी.


फिर चंद सेकंड बाद प्रेमी बृजेन्द्र ने खुद को भी गोली मार ली. स्टेज पर ही दोनों खून से लथपथ गिर पड़े. शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई.सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. अभी यह जांच की जा रही है कि प्रेमी के पास बन्दूक कैसे आई. साथ भी परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है.

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि आशा और बृजेन्द्र में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन आशा के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे. बृजेन्द्र के कई बार मना करने के बावजूद आशा दूसरे युवक से शादी कर रही थी. यह बात बृजेन्द्र को नागवार गुजरी और उसने लड़की को गोली मार दी.

Next Story