Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रायबरेली > यूपी में भाई ने लव मेरिज से नाराज होकर बहिन की पीट पीट कर की हत्या

यूपी में भाई ने लव मेरिज से नाराज होकर बहिन की पीट पीट कर की हत्या

उधर मौके से महिलाएं अपनी जान बचाकर भाग निकली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, वहीं पंकज वर्मा की तलाश कर रही है.

 Special Coverage News |  3 Sep 2019 11:49 AM GMT  |  रायबरेली

यूपी में भाई ने लव मेरिज से नाराज होकर बहिन की पीट पीट कर की हत्या

रायबरेली. लव मैरिज (Love marriage) करने पर चचेरे भाई ने बहन को बैट से पीट-पीटकर मार डाला. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में कोतवाली क्षेत्र का ये मामला है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

मामले में एसपी स्वप्निल ममगई ने प्रभारी निरीक्षक को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पता चला है कि भाई ने बहन पर हमला उस समय किया, जब वह खेत की तरफ गई थी. सलोन कोतवाली के करहिया चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पूरे इछवापुर गढ़ी इस्लाम नगर की ये घटना है. यहां रहने वाले राजेंद्र वर्मा की 23 वर्षीय बेटी अंजू ने आठ साल पहले गांव के ही संदीप सरोज के साथ घर से भागकर कोर्ट में शादी कर ली थी. दोनों पंजाब के लुधियाना में ही रहने लगे थे.

जानकारी के अनुसार एक साल पहले दोनेां गांव लौट आए और यहां रहने लगे. लोगों ने बताया कि सोमवार रात को अंजू गांव की ही कुछ महिलाओं के साथ खेत की तरफ गई थी. तभी उसका भाई पंकज वर्मा आया और उसने बहन अंजू पर बैट से हमला कर दिया. उसने उसे पीट-पीटकर मार डाला. उधर मौके से महिलाएं अपनी जान बचाकर भाग निकली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, वहीं पंकज वर्मा की तलाश कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it