रायबरेली

प्रियंका गांधी ने की अपील और बीजेपी को बता दिया एसी है पार्टी

Special Coverage News
28 March 2019 2:25 PM GMT
प्रियंका गांधी ने की अपील और बीजेपी को बता दिया एसी है पार्टी
x

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से संवाद किया. यहां उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस समय भ्रष्टाचार की बात करने वाले सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं और धर्म की बात करने वाले सबसे बड़े अधर्मी हैं. कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि आपको भ्रष्टाचारियों और अधर्मियों से बचकर रहना है.


इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश में फासीवादी ताक़तें राज़ कर रही हैं, इन फासीवादियों को उखाड़ फेंकना है. इस काम को करने के लिए पूरी मेहनत करनी होगी. जब उन्होंने कहा कि दादी और पिता के नहीं रहने पर रायबरेली और अमेठी के लोगों ने ही तो हमारे परिवार को सम्भाला और साथ दिया तो प्रियंका के इस भावुक अपील पर सभा में मौजूद कुछ कार्यकर्ताओं की आँखे भर आईं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब जब मुश्किलें आईं आप लोग खड़े रहे.


मैं आप सबकी बेटी आपसे अपील करती हूं कि मां और भाई को इस बार इतने वोटों से जिताएं की विरोधियों के पांव उखड़ जाएं. प्रियंका गांधी ने ये भी कहा कि रायबरेली की जनता से मैंने संघर्ष करना, आंदोलन करना, राजनीति करना सीखा है. मैं आपके दम पर ही पार्टी में ऐक्टिव हुई हूं. उन्होंने अपील की और कहा कि भाई और मां को ज़्यादा से ज़्यादा वोटों से जितवाकर मेरा भी सम्मान रखना.

Next Story