रायबरेली

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी का बड़ा बयान, 'मां ने भरोसे के साथ मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि...'

Arun Mishra
3 May 2024 2:30 PM GMT
रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी का बड़ा बयान, मां ने भरोसे के साथ मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि...
x
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली से नामांकन किया.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली से नामांकन किया. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने आज ही सुबह प्रत्याशी का ऐलान किया था. इस तरह अमेठी और रायबरेली जैसी बहुप्रतीक्षित सीट से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं.

रायबरेली से नामांकन करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि, रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था. मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई में साथ खड़े होने की अपील की.

अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने X पर पोस्ट लिखी. उन्होंने लिखा कि, 'रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था. मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है. अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं, दोनों ही मेरा परिवार हैं और मुझे ख़ुशी है कि 40 वर्षों से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे. अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की जंग में, मैं मेरे अपनों की मोहब्बत और उनका आशीर्वाद मांगता हूं. मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं.'


Next Story