रायबरेली

दुष्कर्म में नाकाम युवक ने कर दी ये हैवानियत, सुनकर दहल जाएगा दिल

Special Coverage News
22 Nov 2018 2:27 PM GMT
दुष्कर्म में नाकाम युवक ने कर दी ये हैवानियत, सुनकर दहल जाएगा दिल
x

रायबरेली: सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित पूरेलाऊ पाठक का पुरवा ग्राम सभा छिवलहा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक हवस के मद में डूबे दरिंदे ने एक युवती के साथ अपना जबरदस्ती कर मुंह काला करना चाहा और जब वह अपने प्रयास में असफल रहा तब उसने उस युवती को आग के हवाले कर मरणासन्न कर दिया। हम आपको बताते चलें कि घटना बीते दो दिन पूर्व की है जब युवती घर में अकेली थी तब पडोस के ही चंदन विश्वकर्मा पुत्र छेदीलाल विश्वकर्मा नामक युवक ने युवती को घर पर अकेला देखकर युवती के साथ अपना मुंह काला करने के नियत से युवती पर दबाव बनाने लगा जब युवती ने इसका विरोध किया तो पर चंदन ने उस पर केरोसिन आयल डालकर आग लगा दी और वहां से रफूचक्कर हो गया।आग से युवती बुरी तरह से झुलस गयी है।


पीडिता के पिता ने चंदन नामक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मेरी लड़की घर पर अकेली थी कि तभी पडोस में रहने वाले युवक चंदन ने उस पर बदनियती से जबरदस्ती करनी चाही और अपने मंसूबे में नाकामयाब होने पर उसने मेरी लड़की के ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी।वहीं पीडिता ने भी अपने दिए हुए बयान में पडोस में रहने वाले चंदन नामक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह बीते तीन चार दिनों से विद्यालय जाते समय मेरा पीछा करता था पर मैंने सोचा कि शायद वह मान जाएगा इसलिए किसी को नहीं बताया और घटना के दिन मैं घर पर अकेली थी और वह चाची के घर की तरफ से जो कि गिरा हुआ है उधर से घर के अंदर आ गया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा मेरे मना कर देने के बाद उसने मुझे किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दी और मेरे द्वारा चिल्लाये जाने पर उसने मेरे ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी और वह वहां से भाग निकला। युवती ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा थी।



युवती को गंभीर हालत में सीएचसी लालगंज ले जाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसका ईलाज जारी है।वहीं जब इस संबंध में सरेनी थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पीडिता के भाई द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मु.अ.स.390 /18 धारा 326, 452, 323,504,506 आई. पी. सी. व 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। हम आपको बताते चलें कि आज मामले को संज्ञान में लेते हुए सरेनी पुलिस ने युवक को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story