Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रायबरेली > योगी आदित्यनाथ के भाषण से रायबरेली में बौखलाई कांग्रेस!

योगी आदित्यनाथ के भाषण से रायबरेली में बौखलाई कांग्रेस!

 Special Coverage News |  3 May 2019 10:14 AM GMT  |  रायबरेली

योगी आदित्यनाथ के भाषण से रायबरेली में बौखलाई कांग्रेस!

रायबरेली। 2019 लोकसभा चुनाव में यूपी के सीएम योगी ने जब सियासी हवा देने सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में कदम रखा तो वहां की जनता ने योगी का स्वागत हर हर मोदी से नाम से किया। योगी जब कांग्रेस पर बरसना शरु किये तो वहां की जनता में एक जोश आ गया। योगी ने कहां कि पूरे देश के अंदर एक ही आवाज है। जो एक शाही परिवार जो अपनी देश को बपौती मानता था आज उनका रोस और उसकी कुंठा आज गाली- गलौज में बदल गई है। क्योंकि पूरे देश में मोदी मोदी की आवाज क्यों आ रही है। पिछले दो महिनों में मैने ये आभास किया है कि पूरे भारत के पूरे राज्यों में एक ही आवाज और नारा है फिर एक बार मोदी सरकार।

योगी ने कांग्रेस पर सियासत की राजनीति करने वाली पार्टी बताई जो पार्टी भारत को अपनी सलतन्त मान कर के यहां के गरीबों , किसानों को भुखमरी के तरफ ले गया नौजवानों को बेरोजगार कर के पलायन करने पर मजबूर किया साथ ही देश के अंदर भ्रष्टाचार के अनेक किर्तिमान स्थापित किये। जो देश को गरीब बना के रख दिया और आतंकवादीयों के नाम के साथ जी लगाने वाले लोगों के घरों में शोक मनाया जा रहा है। उस परिवार से आप क्या उम्मीद कर सकते है जब भारत का 130 करोड़ जनमानस खड़ा होता है। तो इस ताकत को पूरी दूनिया भी मानती है लेकिन ये बात कांग्रेस को कुछ और समझ आती है।

हालांकि रायबरेली के जनता से योगी ने अपील किये कि आप कांग्रेस पार्टी के करीबियों और शाही परिवार से पूछिये जब आप 55 वर्षो देश में शासन किया तो देश को दिया क्या आतंकवाद नक्सवाद, जातिवाद ,क्षेत्रवाद और नक्सलवाद,तुष्टीकरण के नाम पर दंगे,किसानों को आत्महत्या करने को मजबूर करने का काम, और देश में विपत्ती आये तो देश छोड़कर इटली का रुख कर जाना यही कांग्रेस करती रही है। जब चुनाव आता है तो ये परिवार अमेठा और रायबरेली में घर-घर में आवाभगत करने का रास्ता दिखाता है। और पांच साल तक ये झांकने तक नही आते।

योगी जी ने जाते जाते जनता ये अपील कर गये कि रायबरेली से भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह जो कमल के फूल पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाये। योगी जी ने सबको विश्वास दिलाया कि ये दिनेश जी आप के बीच रहकर आप के आवाज को संसद में उठायेगें मुसीबत में ये आप के साथ रहने वाले है देश छोड़कर इटली नही भाग जायेगें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it