उत्तर प्रदेश

यूपी में BJP विधायक के बयान से सियासी आया भूचाल, 'UP में पार्टी की हालत अच्छी नहीं, 2027 में मुश्किल बनेगी सरकार'?

Special Coverage News
13 July 2024 5:38 AM GMT
यूपी में BJP विधायक के बयान से सियासी आया भूचाल, UP में पार्टी की हालत अच्छी नहीं, 2027 में मुश्किल बनेगी सरकार?
x
BJP विधायक की मानें तो मौजूदा सरकार की स्थिति बहुत खराब है. इस स्थिति को देखते हुए 2027 में भाजपा की सरकार नहीं बनती हुई दिखाई पड़ रही है.

उत्तर प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी और संगठन को असहज कर दिया है. विधायक ने यूपी में पीडीए की तुलना में बीजेपी की स्थिति को कमजोर बताया है. इसको लेकर वीडियो भी जारी किया है. दरअसल, जौनपुर की बदलापुर सीट से बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया है. उन्होंने अपनी ही पार्टी की वर्तमान स्थिति खराब बताया है.

BJP विधायक की मानें तो मौजूदा सरकार की स्थिति बहुत खराब है. इस स्थिति को देखते हुए 2027 में भाजपा की सरकार नहीं बनती हुई दिखाई पड़ रही है. देखें Video:-

विधायक रमेश मिश्रा ने कहा है कि साल 2027 का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा और उत्तर प्रदेश के चुनाव में पूरी तरह से फोकस करना पड़ेगा. बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं को चुनाव में मन से लगना होगा ताकि भारतीय जनता पार्टी में सरकार दोबारा बन सके.

14 जुलाई को राजधानी लखनऊ में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होनी है. इससे पहले बीजेपी विधायक के इस बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है. पता हो कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. सूबे की कुल 80 सीटों में से भाजपानीत एनडीए गठबंधन को 36 और इंडिया ब्लॉक को 43 सीटें हासिल हुई हैं. जबकि एक सीट अन्य के खाते में गई है.

Next Story