रामपुर

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी पर घमासान, रामपुर में आज़म खान के खिलाफ FIR दर्ज - महिला आयोग भी हुआ सख्त

Special Coverage News
15 April 2019 4:50 AM GMT
जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी पर घमासान, रामपुर में आज़म खान के खिलाफ FIR दर्ज - महिला आयोग भी हुआ सख्त
x
महिला आयोग ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखकर आजम के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है?
  • रामपुर : रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा पर आपत्‍तिजनक बयान के बाद आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गयी है. आजम के बयान के बाद राजननीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. जहां महिला आयोग ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखकर आजम के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है. खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने कहा कि ''यह बेहद शर्मनाक'' है. उन्होंने ट्वीट किया कि महिला आयोग, चुनाव आयोग से अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोका जाए.

  • वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने इसे 'चीर हरण' करार दिया है. बयान से तिलमिलाईं सुषमा स्‍वराज ने एक ट्वीट किया है- ''रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, मुलायम सिंह मौन साधने की गलती ना करें.'' सुषमा स्वराज ने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें. सुषमा ने अपने ट्वीट में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और जया बच्चन को भी टैग किया है.


हालांकि, आजम खां ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने अपने संबोधन में किसी का नाम नहीं लिया है. अगर कोई ये सिद्ध कर दे कि उन्होंने किसी का नाम लेकर निशाना साधा है, तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.


आजम ने क्या कहा था?

रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, 'जिसकों हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी .... खाकी रंग का है.' जिस समय आजम खान यह बात कह रहे थे, उस समय मंच पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story