रामपुर

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, नवजात को को सीवर होल में फेंका, फिर भी बच गई जान

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2021 5:58 AM GMT
उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, नवजात को को सीवर होल में फेंका, फिर भी बच गई जान
x
अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये नवजात बच्ची किसकी है. पुलिस बच्ची के माता-पिता की तलाश कर रही है. हालांकि समय रहते हॉस्पिटल में भर्ती हो जाने के बाद बच्ची की जान बच गई है. उसका इलाज किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक नवजात बच्ची को मारने के लिए सीवर होल में फेंक दिया गया. हालांकि किसी तरह बच्ची की जान बच गई. नवजात बच्ची के साथ हुई ऐसी घटना के सामने आने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं.

क्या हुआ था?

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर में पहाड़ी गेट के पास आसरा कालोनी में किसी अज्ञात शख्स ने एक नवजात बच्ची को सीवर होल में फेक दिया. मासूम को दुपट्टे में लपेटकर सीवर होल में फेंका गया. जैसे ही स्थानीय लोगों को नवजात बच्ची के सीवर होल में फेंके जाने की सूचना मिली तो तुरंत उसे बाहर निकाला गया. इसके बाद आननफानन में बच्ची को अस्पताल में एडमिट करवाया गया. अभी अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.

बच गई नवजात बच्ची की जान

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि रामपुर की आसरा कॉलोनी में एक दो दिन की नवजात बच्ची मिली. जिसके बाद उसे को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्ची अब खतरे से बाहर है.

नवजात के माता-पिता की तलाश जारी

जान लें कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये नवजात बच्ची किसकी है. यूपी पुलिस (UP Police) बच्ची के माता-पिता की तलाश कर रही है. हालांकि समय रहते हॉस्पिटल में भर्ती हो जाने के बाद बच्ची की जान बच गई है. उसका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- भारत में क्या कर रहे थे चीन के ये दो नागिरक, एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के हत्थे चढ़े

बता दें कि अभी तक ये भी साफ नहीं हो पाया है कि बच्ची को सीवर होल में उसके परिवार के किसी सदस्य ने फेंका था या फिर उसे चोरी करके लाया गया था. जांच में इस मामले को लेकर कई खुलासे हो सकते हैं. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Next Story