Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर में बस और ट्रक का एक्सीडेंट, दो की मौत तीन दर्जन की मौत, एसपी ने किय मौका मुआयना

रामपुर में बस और ट्रक का एक्सीडेंट, दो की मौत तीन दर्जन की मौत, एसपी ने किय मौका मुआयना

 Special Coverage News |  28 Nov 2018 12:42 PM GMT  |  रामपुर

रामपुर में बस और ट्रक का एक्सीडेंट, दो की मौत तीन दर्जन की मौत, एसपी ने किय मौका मुआयना

रामपुर जिले के कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में मंसूरपुर के पास नेशनल हाइवे 24 पर नेपाल से दिल्ली जा रही सवारियों से भरी बस और ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गयी. जिसमें सवार 35 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गयी है. हालांकि सभी घायलों का उपचार चल रहा है.




अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का जाना हाल

जहां कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में मंसूरपुर के पास नेशनल हाइवे 24 पर नेपाल से दिल्ली जा रही सवारियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि बस और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए. सवारियों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुँचे. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने क्षेत्रिय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जहां ज़िले के आलाधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल भी जाना.




हादसे से घंटों जाम रहा नेशनल हाइवे

बता दें कि इस हादसे के चलते काफी देर तक नेशनल हाइवे जाम रहा. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ओपी तिवारी ने बताया, कि एक बस नेपाल से दिल्ली जा रही थी. जिसकी ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गयी है. जिसमें बस में सवार 35 लोग घायल हो गए है और दो लोगों की मौत हो गयी है. सभी घायलों का उपचार चल रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it