Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर में अमर सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, पत्रकार पिल पड़े और फिर देखें वीडियो

रामपुर में अमर सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, पत्रकार पिल पड़े और फिर देखें वीडियो

 Special Coverage News |  2018-08-30 14:31:55.0  |  रामपुर

रामपुर में अमर सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, पत्रकार पिल पड़े और फिर देखें वीडियो

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह और सपा नेता आजम खान को एक-दूसरे का कट्टर विरोधी माना जाता है। अमर सिंह गुरुवार (30 अगस्त ) को आजम खान के गृहनगर यूपी के रामपुर जिले में थे। इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर जुबानी हमला किया। लेकिन इसी हमले के बीच में अमर सिंह को रोकना दो पत्रकारों के बीच विवाद का कारण बन गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर कुर्सियां चलीं और गाली—गलौज हुई। इसके बाद अमर सिंह वहां से उठकर चले गए।


दरअसल अमर सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रिपोर्टरों से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। इसी बीच एक शख्स ने अमर सिंह से कहा कि आप आजम खान न कहा करें। जब आप आजम खान कहते हैं तो वह पूरी खान बिरादरी को संबोधित होता है। आप जब उनके लिए निजी तौर पर कोई बात कहें तो या तो आजम खां लगाएं या​ फिर आजम साहब कहें। लेकिन आजम खान न कहा करें।


अमर सिंह ने उस शख्स का जवाब देते हुए कहा कि मुझे इस बात का इल्म नहीं था। मैं आपका तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि आपने मुझे ये जानकारी दी। लेकिन इसी के ठीक बाद वहां पर खड़े लोगों ने उस शख्स से गाली—गलौज करते हुए उसे चुप करवाने की कोशिश की। वैसे बता दें कि इन दिनों अमर सिंह और आजम खान के बीच फिर से जुबानी जंग का मोर्चा खुला हुआ है। सिर्फ दो दिन पहले ही अमर सिंह ने आरोप लगाया था कि आजम खान उनकी हत्या करवाना चाहते हैं।


बाद में अमर सिंह ने कहा, "मैं अब उनको डॉक्टर आजम ही कहूंगा। उन्हें कश्मीर विवादित लगता है। हिंदू उनको धर्म नहीं संस्कृति लगती है। जौहर यूनिवर्सिटी पर उनके परिवार का कब्जा हो गया है। स्थायी राज्यपाल की जगह अस्थायी राज्यपाल ने कैसे तीन माह में जौहर यूनिवर्सिटी को अल्पसंख्यक का दर्जा दे दिया, इसकी जानकारी आरटीआई से मांगूगा, नहीं तो पीआईएल दायर करूंगा। वाद में वहां पर दो लोग आपस में झगड़ पड़े। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि बाद में वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी को दोनों के बीच में पड़कर हटाना पड़ा। इसी बीच वहां पर मौजूद लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। नारे लगाए गए,'अमर सिंह संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं।' इसके बाद अमर सिंह वहां से उठकर चले गए।



Tags:    
Share it
Top