रामपुर

क्यों बताया आजम ने जयाप्रदा के अंडरवियर रंग, जानिए दिलचस्प कहानी

Special Coverage News
15 April 2019 1:46 AM GMT
क्यों बताया आजम ने जयाप्रदा के अंडरवियर रंग, जानिए दिलचस्प कहानी
x

चुनावों के दौरान अब राजनैतिक इलाके में अब अक्सर भाषा की मर्यादा को लांघते हुए दिखते हैं लेकिन जो बयान सपा नेता आजम खान ने दिया वो बेहद शर्मनाक है. उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने बिना नाम लिए भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर निंदनीय बयान दिया है.

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया. उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है. आपत्तिजनक बयान देने के बाद आजम खान मुश्किल में घिर गए हैं. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग, सपा नेता को नोटिस भेजेगा और उनसे जवाब मांगेगा. आयोग सोमवार को नोटिस भेजेगा.

आजम खान ने रामपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "मैं जनसभा में मौजूद सभी लोगों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए. जिसका हमने पूरा ख्याल रखा. उसने हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप नहीं लगाए."

मालूम हो कि इससे पहले जया प्रदा ने शनिवार को आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा था कि "जिसको हमने भाई कहा, उसने मुझे नाचने वाली कहा. आजम खान ने मुझे हमेशा जलील किया, हमेशा मेरा अपमान किया था. जया प्रदा ने कहा कि आजम खान मेरी बलि दे सकते हैं. ये इंसान होश में नहीं है, ये कुछ भी कर सकता है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश और बिहार में बोलने की जो बात है वो शायद और जगह कम है. लेकिन अब तो सब रिकार्ड टूटते नजर आ रहे है. अब अगर आयोग आज़म खान को प्रचार करने से मना करे तो भी यह होगा कि यह काम बीजेपी के इशारे पर किया गया है. लेकिन यह कोई नहीं कहेगा कि ऐसा क्यों हुआ है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story