Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रैली में फूट-फूटकर रोने लगे आज़म खान, बोले- मेरे साथ आतंकी और देशद्रोही जैसा बर्ताव हो रहा है

रैली में फूट-फूटकर रोने लगे आज़म खान, बोले- 'मेरे साथ आतंकी और देशद्रोही जैसा बर्ताव हो रहा है'

आजम ने BJP प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, EC ने तीन दिन की रोक लगाई थी?

 Special Coverage News |  20 April 2019 5:57 AM GMT  |  दिल्ली

रैली में फूट-फूटकर रोने लगे आज़म खान, बोले-

रामपुर : उत्तरप्रदेश के रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान शुक्रवार को चुनावी सभा में भावुक हो गए और रोते नजर आए। उन्होंने कहा कि प्रशासन मेरे साथ किसी आतंकी और देशद्रोही की तरह बर्ताव कर रहा है। सरकार हमारे कार्यकर्ताओं और करीबियों को परेशान कर रही है। आजम ने कहा कि चुनाव आयोग के जरिए मुझ पर तीन तक का प्रतिबंध लगाया। इस दौरान मैं न कोई रैली कर सकता था और न ही किसी से मुलाकात कर सकता था।

उन्होंने कहा कि मैं मुरादाबाद से लौटा ही था कि पता लगा कि रामपुर में जिला प्रशासन ने दहशत फैला रखी है। मेरा झंडा लगाने वालों के घर पर छापे मार दिए। मेरे चाहने वालों को सताया जा रहा है। लोगों के घरों के दरवाजे तोड़ दिए गए। उनके घरों की औरतों को बेइज्जत किया गया। उनके सामान लूटे गए। यह कैसा इंसाफ है? यहां दौलत वाला बाहर से आकर हम गरीबों को कैसे सता रहा है। आप लोग जाकर देखो रामपुर शहर छावनी बना हुआ है। गरीबों के घरों के दरवाजे तोड़ जा रहे हैं।

आजम खान ने कहा कि मैं सरकार से और उसके प्रशासन से कहना चाहता हूं कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ दो, मुझे गोली मारो, मुझे मार दो ताकि चुनाव से पहले ही ये किस्सा खत्म हो जाए। मेरा जीना जमीन के लिए बोझ बन गया है। मुझे मार कर खत्म कर दो, मुझे नहीं लडऩा चुनाव। उन्होंने कहा, मैं जुल्म से नहीं घबराऊगा, लेकिन कमजोरों के साथ जुल्म करोगे तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होगा। यह कहते हुए आजम रोने लगे और बोले मैं पूरे रास्ते रोता हुआ आया हूं। मैं क्या कर सकता हूं। बस यही मेरा गुनाह है कि मैंने आपके बच्चों की किस्मत संभालने की कोशिश की। आपके बच्चों के लिए यूनिवर्सिटी बना दी।

चुनाव आयोग द्वारा बैन किये जाने पर आजम खान ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान तीन दिन के लिए चुनाव आयोग द्वारा बैन किए जाने का मतलब है कि वे क्या चाहते हैं। इस बैन के दौरान न मैं कहीं जा सका, न किसी से मिल सका और न ही किसी रैली या जनसभा को संबोधित कर सका।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it