Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आजम पर लगे बैन पर बेटे अब्दुल्ला का बयान, कहा- 'मुस्लिम होने के चलते लगाया गया बैन'

आजम पर लगे बैन पर बेटे अब्दुल्ला का बयान, कहा- 'मुस्लिम होने के चलते लगाया गया बैन'

अब्दुल्ला ने कहा, 'उन्होंने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था लेकिन चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया।

 Special Coverage News |  16 April 2019 8:19 AM GMT  |  दिल्ली

आजम पर लगे बैन पर बेटे अब्दुल्ला का बयान, कहा-

रामपुर : समाजवादी पार्टी नेता आजम खान पर विवादित बयान के चलते 72 घंटों का बैन लगने के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप लगाए हैं। यही नहीं अब्दुल्ला खान ने कहा कि आजम पर मुस्लिम होने के चलते बैन लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि आजम खान ने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था। अब्दुल्ला रामपुर की स्वार सीट से एसपी विधायक हैं।

आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगने के बाद उनके बेटे अब्दुल्ला ने मीडिया के सामने कहा, 'बैन लगाने से खामोश नहीं कर सकते हैं। चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है।' उन्होंने आगे बताया कि मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। अब्दुल्ला ने कहा, 'उन्होंने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था लेकिन चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया। मैं जानता हूं कि मोदी को खुश करने के लिए आयोग ने बैन लगाया है।'



बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली के दौरान आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना बेहद शर्मनाक बयान दिया था। आजम ने कहा था, 'उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।' उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आजम खान के बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाने का आदेश दिया है। अब आजम तीन दिन तक कोई चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे।

पढ़ें: चौतरफा घिर गए आजम खान, नोटिस, FIR और बयानों के वार

आज है चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

18 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव में रामपुर में भी मतदान होना है। आजम के खिलाफ बीजेपी ने जया प्रदा को उम्मीदवार बनाया है। आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन भी है। ऐसे में आजम न ही चुनाव प्रचार कर पाएंगे और न ही सोशल मीडिया पर कुछ लिख पाएंगे।

Tags:    
Share it
Top