Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आजम खान ने लगवाए- बजरंग अली के नारे, पीएम मोदी पर पाकिस्तान का एजेंट होने का लगाया आरोप?

आजम खान ने लगवाए- 'बजरंग अली' के नारे, पीएम मोदी पर पाकिस्तान का एजेंट होने का लगाया आरोप?

पीएम मोदी पर पाकिस्तान का एजेंट होने का आरोप भी लगाया.?

 Special Coverage News |  12 April 2019 8:00 AM GMT  |  दिल्ली

आजम खान ने लगवाए-

रामपुर : अली और बजरंग बली के युद्ध में रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान भी कूद पड़े हैं. उन्होंने बजरंग अली का नारा देकर एक नई बहस को जन्म दे दिया है. आजम खान ने अली और बजरंगबली का मुद्दा उठाते हुए बजरंगबली की जगह 'बजरंगअली' का नारा लगवाया. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर पाकिस्तान का एजेंट होने का आरोप भी लगाया.

रामपुर में गुरुवार को एक आमसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बयान दिया है कि अगर पीएम मोदी फिर सत्ता में आते हैं तो दोनों देशों के बीच विवाद सुलझ जाएगा. आजम खान ने कहा कि मोदी-इमरान की ये कैसी मिलीभगत है?

सपा उम्मीदवार ने आगे पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "आप कल नवाज शरीफ के दोस्त थे और आज इमरान खान आपके दोबारा प्रधानमंत्री बनने का इंतजार कर रहा है. बताओ लोगों पाकिस्तान का एजेंट मैं हूं या पाकिस्तान का एजेंट...". (भीड़ की आवाज आती है-मोदी है-मोदी है).


अली और बजरंग मामले पर लोगों से अपील करते हुए कहा, "आपस के रिश्ते को अच्छा करो, अली और बजरंग में झगड़ा मत कराओ, मैं तो एक नाम दिए देता हूं बजरंग अली."

आगे उन्होंने सीएम योगी को घेरते हुए कहा, "मेरा तो दिल कमजोर नहीं हुआ. योगी जी. आपने कहा था कि हनुमान जी दलित थे. फिर किसी ने कहा हनुमान जी ठाकुर थे. फिर पता चला कि वे ठाकुर नहीं थे, वे जाट थे. फिर किसी ने कहा कि वे हिंदुस्तान के थे ही नहीं, वे तो श्रीलंका के थे. एक मुसलमान एमएलसी ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे. तब जाकर झगड़ा ही खत्म हो गया. अब हम अली और बजरंग एक हैं."

इसके बाद उन्होंने कहा- "बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली, बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि."

बता दें कि इससे पहले बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती द्वारा दलितों से चुनाव में वोट करने की अपील और भारतीय जनता पार्टी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली-बजरंग बली मामले को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत की जा चुकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it