Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आज़म खान ने लिया यूटर्न, दे दिया इस्तीफा!

आज़म खान ने लिया यूटर्न, दे दिया इस्तीफा!

 Special Coverage News |  3 Jun 2019 10:40 AM GMT  |  रामपुर

आज़म खान ने लिया यूटर्न, दे दिया इस्तीफा!

रामपुर : रामपुर लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद आज़म खान ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र से इस्तीफा दे दिया है. वैसे बीते दिन उन्होंने लोकसभा से इस्तीफा देने की बात कही थी. लेकिन आज फिर यूटर्न लेते हुए विधानसभा से त्याग पत्र विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है.




अपने बयानों को लेकर अकसर खबरों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने इस बार अपने बयान से चौंका दिया है। इस बार आजम खान ने कहा है कि वो लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल रविवार को आजम खान ने मीडिया से बातचीत करत हुए कहा कि रामपुर में स्वास्थ्य संबंधित सुविधाएं न होने से वो बहुत आहत हैं।

आजम खान ने कहा, "यहां न डॉक्टर हैं और न ही बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं। हम यहां एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी खत्म करने के प्रयास किए जा सकते हैं। बैराज का निर्माण होना चाहिए, इसका निर्माण काफी समय से लंबित है। मैं लोकसभा से इस्तीफा देने का विचार कर रहा हूं। इस बात कि काफी संभावना है कि मैं अगला विधानसभा चुनाव लडूं।"



आपको बता दें कि नदी की जमीन पर कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में आजम खान फंसे हुए हैं। तहलीसदार की तहरीर पर आजम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। लोकसभा चुनाव के बाद यह आजम खान पर पहला मुकदमा है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में आजम खान ने रामपुर में अपनी निकटम प्रतिद्वंद्वी भाजपा की जयाप्रदा को 1 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it