Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > CAA : रामपुर हिंसा में आजम खान की बढ़ सकती है मुसीबत, 150 लोगों की हुई पहचान

CAA : रामपुर हिंसा में आजम खान की बढ़ सकती है मुसीबत, 150 लोगों की हुई पहचान

 Sujeet Kumar Gupta |  24 Dec 2019 1:12 PM GMT  |  नई दिल्ली

CAA : रामपुर हिंसा में आजम खान की बढ़ सकती है मुसीबत, 150 लोगों की हुई पहचान

रामपुर। समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सपा विधायक अब्दुल्ला आजम का निर्वाचन रद्द होने के बाद अब आजम खान, अब्दुल्ला आजम, तंजीन फातिमा के विरुद्ध रामपुर की एक कोर्ट ने संपत्ति कुर्की का नोटिस जारी करने का आदेश दिया है।

बतादें कि पिछले दिनों रामपुर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन उग्र होने के बाद तोड़फोड़ करने वाले प्रदर्शनकारियों की पहचान हो गई है. पुलिस का दावा है कि 150 प्रदर्शनकारी जो हिंसा में शामिल थे उनमें एक समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का एक करीबी सहयोगी भी शामिल था।

पुलिस के आंकलन के मुताबिक हिंसा की वजह से कुल 15 लाख रुपये का घाटा हुआ है. इस हिंसा में जो भी शामिल हैं, उनकी संपत्तियों से ही भरपाई की जाएगी. शनिवार को हिंसा भड़कने के बाद एक 22 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी।

जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि 25 लोगों की सम्पत्ति सीज करने की कार्यवाई की जा रही है. बाहरी लोगों की पहचान सीसीटीवी फुटेज की मदद से की जा रही है. हिंसा फैलाने वाले और रामपुर की शांति अमन चैन को खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it