Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर: छह साल की मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

रामपुर: छह साल की मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

 Special Coverage News |  23 Jun 2019 11:13 AM GMT  |  रामपुर

रामपुर: छह साल की मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

रामपुर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र एक कालौनी से एक 6 वर्षीय लडकी घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गयी थी परन्तु वह घर वापस नही आयी. उक्त सूचना के आधार पर थाना सिविल लाइन पर 8.मई 2019 को 367/19 धारा-363 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था.

दिनांक 22.जून .19 को वादी (लडकी का पिता) द्वारा थाने पर सूचना दी की उसकी पुत्री के साथ नाजिल पुत्र नाजिम निवासी काशीराम कालौनी के द्वारा बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी है तथा शव ग्राम ताशका में अद्धबने मकान में पडा है. इस सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर तथा थाना प्रभारी सिविल लाइन द्वारा मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पीएम करा दिया गया.

22.जून 19 को ही थाना सिविल लाइन पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि काशीराम कालौनी निवासी लड़की का जो शव मिला है, उसकी हत्या करने वाला अभियुक्त आश्रम पद्धति स्कूल के पास मजार के सामने सड़क पर किसी का इंतजार कर रहा है. इस सूचना पर स्वाट तथा थाना सिविल लाइन पुलिस टीम मौके पर पहुॅची, टीम को देखकर मौके पर खड़ा व्यक्ति पुलिस टीम पर फायर करने लगा. पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जबावी फायरिंग की गयी. जबावी फायरिंग के दौरान उस व्यक्ति के दोनों पैरों में गोलियां लग जाने से घायल होने पर उसे जिला अस्पताल, रामपुर मे उपचार हेतु भर्ती कराया गया.

एसपी डॉ अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा जुर्म स्वीकार करते हुए बताया गया कि करीब डेढ माह पहले मैने अपनी पडोसी लडकी जोया उम्र करीब 6 वर्ष को समय करीब 12 से 1 बजे के बीच घर से ताशका में बने एक मकान में लेजाकर उसके साथ बलात्कार करके उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी.

उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से एक अद्द देशी तमंचा 12 बोर जिसकी नाल में एक खोखा कारतूस फंसा हुआ था व दूसरा खोखा कारतूस नीचे पड़ा था तथा पहने हुए कुर्ते की जेब से 2 कारतूस 12 बोर बरामद हुए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top