Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > ...जब मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जयाप्रदा, आंसू पोछते हुए कही ये बात!

...जब मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जयाप्रदा, आंसू पोछते हुए कही ये बात!

 Special Coverage News |  3 April 2019 2:49 PM GMT  |  दिल्ली

...जब मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जयाप्रदा, आंसू पोछते हुए कही ये बात!

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा चुनावी रैली के दौरान भावुक हो गईं. मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनकी आंखों में अचानक आंसू आ गए. उन्होंने कुछ देर तक अपना भाषण रोका और फिर आंसू पोंछकर दोबारा सभा को संबोधित किया.

दरअसल, जया प्रदा रामपुर से अपना नामांकन दाखिल करके इलाके में एक जनसभा संबोधित करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने मंच से कहा कि वह भ्रष्टाचार से लड़ने आई हैं और साथ ही आजम खान के बयानों पर एतराज जताते हुए कहा कि क्या उन्हें पता नहीं था कि क्या मैं फिल्मों में काम करती हूं. नाचने वाली हूं.




जया प्रदा का दर्द अपने भाषण के दौरान छलक पड़ा. जया प्रदा ने आगे कहा कि मैं रामपुर कभी छोड़ना नहीं चाहती थी बल्कि रामपुर की जनता की सेवा करना चाहती थी. जया प्रदा ने आगे कहा कि रामपुर में उनके ऊपर हमला किया गया. इसके बाद वो सक्रिय राजनीति से दूर हो गईं. यह बोलते-बोलते जयाप्रदा मंच पर फूट-फूट कर रोने लगीं.

जया प्रदा को भावुक होता देख कार्यकर्ताओं ने उनका मनोबल बढ़ाया और जया जी हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाए. इसके बाद जया ने दोबारा सभा को संबोधित किया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it