रामपुर

आज़म खान के दरवाजे पर नहीं बची जगह, जहाँ और नोटिस किये जा सके चस्पा अभी तो शुरुआत है!

Special Coverage News
24 Sep 2019 12:07 PM GMT
आज़म खान के दरवाजे पर नहीं बची जगह, जहाँ और नोटिस किये जा सके चस्पा अभी तो शुरुआत है!
x

रामपुर. जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) के लिए जमीन अतिक्रमण से लेकर भैंस चोरी और डकैती तक के मामले में फंसे सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) के घर की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. आजम के घर के गेट के बाहर चस्पा हुए अदालती नोटिसों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं. सोमवार रात भी आजम के घर के बाहर गंज थाने की पुलिस ने उनके साथ ही उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फातिमा और बेटे विधायक अब्दुल्ला के नाम से नोटिस चस्पा किए.

बता दें सांसद बनने के बाद से ही आजम खान पर करीब 84 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इसमें जौहर यूनिवर्सिटी की जमीनों से संबंधित 30 मुकदमे शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक घर पर किसी द्वारा नोटिस रिसीव न किए जाने की स्थिति में नोटिस चस्पा किए हैं. वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि पूरा गेट अदालती नोटिस की वजह से पटा पड़ा है.

गंज थाने के दरोगा रामवीर सिंह ने बताया कि सोमवार रात तीनों के समन और आजम के आवास के मुख्य गेट पर चस्पा कर दिए गए. इन तीनों में से कोई भी मौजूद नहीं था. इसलिए गेट पर चस्पा कर दिए गए हैं. हालांकि, देर रात सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद इन नोटिसों को हटा दिया गया और सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए. यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इन नोटिसों को किसने हटाया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story