Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > अब आज़म खान की मृतक माँ के खिलाफ भी केस हुआ दर्ज, जानते हो क्यों?

अब आज़म खान की मृतक माँ के खिलाफ भी केस हुआ दर्ज, जानते हो क्यों?

शुक्रवार को आज़म खान की मां अमीर जहां बेगम पर धारा 420, 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3(2)ख में मुकदमा किया गया है.

 Special Coverage News |  21 Sep 2019 2:51 AM GMT  |  रामपुर

अब आज़म खान की मृतक माँ के खिलाफ भी केस हुआ दर्ज, जानते हो क्यों?

रामपुर. समाजवादी पार्दी (Samajwadi Party) के सांसद आज़म खान (Azam Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब उनकी स्वर्गीय मां पर भी 420 का केस दर्ज किया गया है. शुक्रवार को आज़म की मां पर धारा 420, 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3(2)ख में मुकदमा किया गया है. इससे पहले रामपुर (Rampur) में जिला जेल (District Jail) के फांसी घर (Hanging House) की सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त मामले में आज़म खान (Azam Khan) के बड़े बेटे मोहम्मद अदीब खान सहित 37 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

बता दें कि करीब 6 साल पहले सांसद आजम खान की मां अमीर जहां बेगम का देहांत हो चुका है.

नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल की तहरीर पर थाना गंज पर 37 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया है. इसमें धारा 420, 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 3(2)ख में मुकदमा किया गया है. दरअसल बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने पिछले दिनों फांसी घर की जमीन पर कब्जे को लेकर रामपुर के जिलाधिकारी (डीएम) आंजनेय कुमार सिंह से शिकायत की थी.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it