Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को भेंसा पर बिठाकर घुमाया , वीडियो वायरल , आरोपी गिरफ्तार

रामपुर में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को भेंसा पर बिठाकर घुमाया , वीडियो वायरल , आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  2018-09-18 11:02:48.0  |  रामपुर

रामपुर में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को भेंसा पर बिठाकर घुमाया , वीडियो वायरल , आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक बच्चे से कुकर्म के आरोपी को मुंह काला कर और भैंसे पर बैठा कर पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पंचायत के तुगलगी फरमान के बाद ऐसा किया गया। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


दरअसल यह मामला रामपुर के कोतवाली स्वार क्षेत्र की मसवासी चौकी का है। जहां अलीनगर गांव के एक युवक ने आठ साल के मासूम के साथ कूकर्म किया। बच्चे ने यह बात परिजनों को आकर बताई। यह सुनकर परिजनों समेत ग्रामीणों में रोष फैल गया। इसके बाद लोगों ने कुकर्म के आरोपी युवक को पकड़ लिया गया और पंचायत कर आरोपी को अपने अंदाज में सजा का ऐलान कर दिया।


पंचायत के सजा सुनाने के बाद भीड़ ने उस आरोपी का मुंह काला किया और फिर एक भैंस पर बैठा कर गांव भर में उसे घुमाया गया। इस बाबत गांव के लोग कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। दबी जुबान से लोग यह मान रहे हैं कि दुष्कर्म की घटना के बाद पंचायत ने सजा दी और फिर आरोपी को भैंस पर बैठाकर घुमाया। आरोपी को भैंस पर बिठाकर घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला चर्चा में है और इसकी गूंज पुलिस के कानों तक भी पहुंच चुकी है।



पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए धारा 377 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज।कर ली है। हालांकि अभी तक पीड़ित पक्ष से शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। एसपी ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे पक्ष के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है जिन लोंगों ने कानून को अपने हाथों में लेने का प्रयास किया है उनको दंडित किया जायेगा।

Tags:    
Share it
Top