Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आतिशबाजी में हुए विस्फोट से उड़ गया घर की छत, आसपास के कई मकान भी गिरे, एक की मौके पर मौत

आतिशबाजी में हुए विस्फोट से उड़ गया घर की छत, आसपास के कई मकान भी गिरे, एक की मौके पर मौत

 Special Coverage News |  23 Jan 2019 1:18 PM GMT  |  रामपुर

आतिशबाजी में हुए विस्फोट से उड़ गया घर की छत, आसपास के कई मकान भी गिरे, एक की मौके पर मौत

रामपुर की तहसील स्वार के -थाना स्वार क्षेत्र के मोहल्ला चक स्वार में घर में रखी, आतिशबाजी की सामग्री में अचानक विस्फोट होने से एक घर का लिंटर ध्वस्त हो गया। देखते ही देखते आसपास के मकान धमाकों से मलवे में तब्दील हो गये।


बताया जाता है कि धमाका इतना तेज था कि करीब आधा किलोमीटर तक के अन्य लोगां के मकान भी हिल गये। घ्वस्त हुए घर से काफी देर तक धमाकों की आवाजें आती रहीं। विस्फोटों के चलते आसमान में बहुत देर तक काफी उंचाई तक धुंए का गुबार उठता रहा। घर के मलवे में से एक व्यक्ति शाहनवाज का शव बरामद हुआ है जबकि किसी अन्य के घायल होने की सूचना नहीं है।


बताया जा रहा है कि मृतक शाहनवाज घर में रखी विस्फोटक सामग्री से शादी विवाह के लिए आतिशबाजी का सामान तैयार करता था। विस्फोट के चलते गांव चक स्वार में अफरा तफरा का माहौल काफी देर तक रहा। ग्रामीण के साथ पुलिस एंव अग्निशमन विभाग राहत कार्य में जुटे हुए हैं। घटना स्थल का आईजी मुरादाबाद और पुलिस अधीक्षक रामपुर ने मुआयना किया। घटनास्थल पर एडीएम तथा एडिशनल एसपी भी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top