Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर में आजम खान के द्वारा बनवाया गया गेट बुलडोजर ने तोड़ दिया, अखिलेश दिया जाति विशेष को लेकर बड़ा बयान

रामपुर में आजम खान के द्वारा बनवाया गया गेट बुलडोजर ने तोड़ दिया, अखिलेश दिया जाति विशेष को लेकर बड़ा बयान

 Special Coverage News |  7 March 2019 1:25 PM GMT  |  रामपुर

रामपुर में आजम खान के द्वारा बनवाया गया गेट बुलडोजर ने तोड़ दिया, अखिलेश दिया जाति विशेष को लेकर बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रामपुर में पूर्व मंत्री आजम खान के द्वारा बनवाए गये गेट को बुलडोजर द्वारा तोड़ने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. हालांकि इस गेट के तोड़ने पर फैसल लाला ने ख़ुशी का इजहार जाहिर किया.


अखिलेश ने कहा कि नफ़रत का आलम तो यह है कि एक समाज पर निशाना साधा, फिर एक भाषा के ख़िलाफ़ ज़हर उगला और फिर उस भाषा के नाम पर बने हुए एक फाटक को गिरा दिया.लेकिन शायद यह लोग भूल रहे हैं कि जब वोट गिरते हैं तो फिर सरकारें गिरती हैं. उर्दू हिंदुस्तान की ज़बान है और दिलवालों की पहचान है. इसे मिटने का काम न करें तो बेहतर होगा. इस गंगा जमुनी सभ्यता से हम आपस में जुड़कर रहते है. नफरत से नहीं.


बता दें कि रामपुर में पूर्वमंत्री आज़म खान के द्वारा एक गेट का निर्माण कराया गया जिस पर उर्दू में नक्कासी की गई थी. उसको आज बुलडोजर द्वारा तोड़ दिया गया है. इससे वहां कुछ माहौल भी बिगड़ा बिगड़ा नजर आया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top