Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > यूपी उपचुनाव: रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े, सपा प्रत्याशी के पक्ष में कर रहे थे काम!

यूपी उपचुनाव: रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े, सपा प्रत्याशी के पक्ष में कर रहे थे काम!

ये एजेंट समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष से काम कर रहे थे

 Special Coverage News |  21 Oct 2019 5:49 AM GMT  |  दिल्ली

यूपी उपचुनाव: रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े, सपा प्रत्याशी के पक्ष में कर रहे थे काम!

उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा पर आज हो रहे उपचुनाव में विभिन्न मतदान बूथों पर सात फर्जी एजेंट पकड़े गए। ये एजेंट समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष से काम कर रहे थे। एजेंटों को बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। विभिन्न मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और एजेंटों की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि सभी एजेंटों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के थाना कोतवाली के हादी स्कूल में बने पोलिंग बूथ से 2 बीएलओ को हिरासत में लिया गया. ये दोनों राजनीतिक दल की पर्ची बांट रहे थे. 139 बूथ पर महिला डिग्री कॉलेज से भी जावेद नाम का पोलिंग एजेंट हिसरत में लिया गया. लेटर पर पार्टी से ऑथेंटिक साइन न होने के कारण यह कार्रवाई की गई. वहीं दो फर्जी एजेंटों को रज़ा डिग्री कॉलेज से पकड़ा गया. जबकि दो एजेंट अन्य जगह हिरासत में लिए गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it