उत्तर प्रदेश

यूपी के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाया,युवती को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया

Sujeet Kumar Gupta
5 Dec 2019 5:40 AM GMT
यूपी के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाया,युवती को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया
x
युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

उन्नाव। उन्नाव जिले के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव में आज एक नया मामला सामने आया जहा मानवता को शर्मसार करने वाली या दिल दहला देने वाली घटना घटी जहा रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. मामले के 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को पकड़ लिया गया और जबकि 2 की तलाश जारी है. युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

गंभीर हालात को देखते हुए पीड़िता को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. रेप पीड़िता के साथ इस साल मार्च में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. जलाने वालों में रेप के दो आरोपी भी शामिल हैं. युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

बतादें कि बेखौफ अपराधी युवती को जलाने के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना में जिन आरोपियों के नाम हैं, उनमें एक हाल ही में जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया है. दो आरोपियों ने अपने तीन साथी के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया. युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

दुष्कर्म पीड़िता गांव भाटन खेड़ा में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी. आरोपियों ने बीच रास्ते में रोक कर उसे आग के हवाले कर दिया. इसी साल मार्च महीने में पांच युवकों ने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. इसमें दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. गांव के प्रधान के बेटे पर आग लगाने का आरोप लगा है. बात दें, पीड़िता ने दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. एक आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया था. एक कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story