सहारनपुर

भीम आर्मी कार्यकर्ताओं निकाला कैंडल मार्च

Shiv Kumar Mishra
1 Oct 2020 4:59 PM GMT
भीम आर्मी कार्यकर्ताओं निकाला कैंडल मार्च
x

अरविन्द कुमार

सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र के गांव खेड़ा मुगल में भीम आर्मी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाथरस में हुआ जघन्य अपराध को लेकर निकाला कैंडल मार्च जिसमें मनीषा गैंगरेप को लेकर उत्तर प्रदेश में ही नहीं हर राज्यों में मनीषा गैंगरेप को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

जिसमें सहारनपुर के घंटाघर पर वाल्मीकि समाज ने रोड जाम कर रखा था इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों मैं भी मनीषा गैंगरेप को लेकर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। मैं अखबारों में प्रकाशित खबरें टीवी चैनलों पर प्रकाशित खबरों के माध्यम से चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें भीम आर्मी संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज शाम कैंडल वेब बैनर सहित गांव खेड़ा मुगल में कैंडल मार्च निकाला है। जिसने गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है जिसमें मनीषा के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए।

जैसे निर्भया हत्याकांड मामले के दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई। जिसमें भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार एवं कानून व्यवस्था को लेकर तंज कसे है। जिसमें मनीषा हत्याकांड को लेकर खेड़ा मुगल के ग्राम वासियों ने संपूर्ण गांव में कैंडल मार्च निकालकर उसकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। और खेड़ा मुगल के रविदास मंदिर के प्रांगण में मनीषा की आत्मा की शांति के लिए मौन धारण किया है

जिसमें भीम आर्मी संगठन के कार्यकर्ता अनूप सिंह बी डी सी, आदेश कुमार ,विक्की वाल्मीकि ,विनोद वाल्मीकि ,संकेत वाल्मीकि ,तेजपाल ,मिंटू ,सोनू ,शेर सिंह ,अंजू वाल्मीकि ,गुरु ,सिंह मुकुल, अनमोल सिंह ,अरुण ,ओम दास भगत जी , संजय कुमार रवि कुमार प्रभात कुमार संजू आदि रहे।

Next Story