Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > भीम आर्मी के संस्थापक चंद्र शेखर उर्फ रावण को 48 दिन पहले ही किया रिहा

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्र शेखर उर्फ रावण को 48 दिन पहले ही किया रिहा

 Special Coverage News |  14 Sep 2018 5:35 AM GMT  |  सहारनपुर

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्र शेखर उर्फ रावण को 48 दिन पहले ही किया रिहा

अंकुर सैनी

सहारनपुर :- भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण की प्रदेश-सरकार के आदेशों के बाद रात्री 02:42 मिंट पर जेल से रिहा कर दिया गया. जेल के बाहर खड़े चंद्रशेखर की रिहाई होने के बाद उनके चाहने वाले लोगो की भारी भीड़जुट गई. पुलिस फोर्स के सभी प्रतिबन्धों को तोड़ कर अपने नेता चंद्रशेखर उर्फ रावण के स्वागत में समर्थक जुट गए.




इस मौके पर चन्द्रशेखर ने सभी से शांति बनाये रखने की अपील के साथ ही अपनी रिहाई को इंसाफ की जीत बताया. कई जगह तो रातों को इस जीत का जश्न मनाया गया जिसमें सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी और ख़ुशी का इजहार किया.




बता दें कि भीम आर्मी के मुखिया पिछले पन्द्रह महीनों से जेल में बंद थे. जेल में कई बार स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उनकी माँ ने मुख्यमंत्री से रिहाई की अपील की थी. जिसको सीएम ने संज्ञान में लेते हुए स्वीकार कर लिया. अब उन्हें निश्चित समय से पहले ही जेल से रिहा कर दिया गया. इसको लेकर विपक्ष भी अपनी बात करने लगा है. दलित वोट बेंक को साधने के उद्देश्य से आनन फानन में भीम आर्मी के मुखिया की रिहाई की गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it