सहारनपुर

सहारनपुर में पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी ने की आशिक से रखी डिमांड, पहले मारना गोली और फिर काट देना ...?

Special Coverage News
22 Nov 2018 11:43 AM GMT
सहारनपुर में पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी ने की आशिक से रखी डिमांड, पहले मारना गोली और फिर काट देना ...?
x

नफीस हत्याकांड जितना सनसनीखेज था उसका खुलासा भी उतना ही चाैंका देने वाला हुआ है। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि नफीस की हत्या में मुख्य भूमिका उसकी पत्नी ने ही निभाई। पत्नी ने अपने कथित प्रेमी से पति यानि नफीस की हत्या कराई। पहले प्रेमी काे तमंचा खरीदने के लिए पैसे दिए आैर फिर सनसनीखेज हत्याकांड की पहले से तैयार पटकथा बताई। पत्नी ने अपने प्रेमी से कहा कि हमेशा के लिए मेरे पति काे रास्ते से हटा दाे। पहले उसे गाेली मारना आैर फिर उसकी गर्दन रेत देना। पुलिस ने नफीस हत्याकांड कांड का खुलसा करते हुए आराेपी इसकी पत्नी आैर पत्नी के कथित प्रेमी काे गिरफतार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से दाेनाें काे जेल भेज दिया गया है।

सरसावा थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर के रहने वाले नफीस की 13 नवंबर काे हत्या कर दी गई थी। घर से बुलाकर नफीस काे गाेली मार दी गई थी। इसका शव गांव के पास ही एक बाग में पड़ा मिला था। इसकी पीठ में गाेली लगी हुई थी जबकि सामने से गला रेता हुआ था। प्रथम दृष्टया यही लग रहा था कि किसी ने गला रेतकर बेरहमी से नफीस की हत्या कर दी है। बाद में पाेस्टमार्टम में रिपाेर्ट में यह खुलासा हुआ था कि गला रेतने से पहले इसकी पीठ में गाेली भी मारी गई थी।

इस ससनीखेज हत्याकांड का एसएसपी दिनेश कुमार ने सहारनपुर का चार्ज लेने के अगले दिन ही खुलासा कर दिया। एसएसपी ने बताया कि नफीस की हत्या उसकी ही पत्नी ने नफीस के ही घर में रहने वाले शमसाद के साथ मिलकर की थी। शमशाद बचपन से ही नफीस के घर में रहता था आैर दूर का रिश्तेदार था। तीन साल पहले नफीस की पत्नी वाजिदा ने शमशाद की शादी अपनी खाला यानि माैसी की बेटी से कराई थी। इसके बाद शमशाद आैर वाजिदा के बीच भी नजदीकियां बढ़ गई थी। पुलिस की जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि दाेनाें के बीच संबंध बन गए थे आैर इसकी भनक नफीस काे लग गई थी। नफीस काे रास्ते से हटाने के लिए ही वाजिदा ने अपने कथित प्रेमी शमशाद के साथ मिलक पति की हत्या कर दी। पुलिस ने अब दाेनाें हत्याराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story