Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर में बीजेपी सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

सहारनपुर में बीजेपी सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है. हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भाजपा नेता की हत्या किस उद्देश्य से की गई है.

 Special Coverage News |  12 Oct 2019 5:54 AM GMT  |  सहारनपुर

सहारनपुर में बीजेपी सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद (Deoband) में शनिवार सुबह बीजेपी सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल दारा सिंह को फौरन सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. वह मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए 4 हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी. जिसके चलते भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

भाजपा नेता की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत सैकड़ों भाजपाई मौके पर जमा हो गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. एक हफ्ते के अंदर देवबंद में हुई दूसरे भाजपा की हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. सहारनपुर एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है. हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भाजपा नेता की हत्या किस उद्देश्य से की गई है.

गौरतलब हो कि 8 अक्टूबर को भी बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंहकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से देवबंद क्षेत्र में गैंगवार की आशंका पनपने लगी है. स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थानों का फोर्स भी तैनात किया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top