Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > यूपी की गंगोह सीट को लेकर कांग्रेस की नेता प्रियंका का ट्विट, कांग्रेस के जीतते उम्मीदवार को मतगणना स्थल से निकाला

यूपी की गंगोह सीट को लेकर कांग्रेस की नेता प्रियंका का ट्विट, कांग्रेस के जीतते उम्मीदवार को मतगणना स्थल से निकाला

 Special Coverage News |  24 Oct 2019 9:30 AM GMT  |  सहारनपुर

यूपी की गंगोह सीट को लेकर कांग्रेस की नेता प्रियंका का ट्विट,  कांग्रेस के जीतते उम्मीदवार को मतगणना स्थल से निकाला

यूपी में विधानसभा उपचुनाव हुआ जिसकी मतगणना आज जो रही है. इस दौरान अभी सहारनपुर जिले की गंगोह विधानसभा सीट पर चुनाव की मतगणना के दौरान कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी के ट्विट करके सनसनी फैला दी है.

प्रियंका गाँधी ने कहा है कि भाजपा इतने अहंकार में है कि गंगोह में हमारे जीतते हुए प्रत्याशी को काउंटिंग सेंटर से निकालकर उनका मंत्री जनता का निर्णय बदलने के प्रयास में है. DM को पाँच-पाँच बार फोन पर लीड कम करवाने के आदेश आ रहे थे। यह लोकतंत्र का सरासर अपमान है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी इसके ख़िलाफ सख़्ती से लड़ेगी. निर्वाचन आयोग इस मामले की निष्पक्षता से जाँच कराए.

बता दें कि सवेरे से इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार नोमान मसूद आगे चल रहे थे. लेकिन यकायक आठ हजार वोट से आगे चल रहे उम्मदीवार अब बीजेपी उम्मीदवार से पीछे हो गये है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top