सहारनपुर

पुलिस की शीघ्रता तथा मानवता का जज्बा होने के चलते तीनों घायलों की बची जान

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 11:48 AM GMT
पुलिस की शीघ्रता तथा मानवता का जज्बा होने के चलते तीनों घायलों की बची जान
x

नागल (सहारनपुर): बीती रात लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 लोग घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण तथा सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को बमुश्किल ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर तीनों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागल पहुंचाया।

पुलिस की शीघ्रता तथा मानवता का जज्बा होने के चलते तीनों घायलों की बचाई जा सकी जान। क्षेत्रवासियों ने थाना प्रभारी के पी सिंह तथा सीङकी चौकी प्रभारी कामरान त्यागी के नेतृत्व में कार्य कर रही पुलिस बल के कार्य की की सराहना।

जानकारी के अनुसार संजय पुत्र कालूराम,निवासी ग्राम फाजलपुर थाना झबरेड़ा, ऋषि पाल पुत्र फूल सिंह, निवासी ग्राम मानकपुर थाना झबरेड़ा, लोकेश पुत्र रामदास निवासी ग्राम मानकपुर थाना झबरेड़ा पॉपुलर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर यमुनानगर हरियाणा बेचने के लिए जा रहे थे समय करीब रात्रि 8:30 बजे जैसे वह नागल थाना क्षेत्र के ग्राम बोहडूपुर के निकट पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर के पहिए में पंचर हो जाने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे मैं जा गिरी जिसमें ट्रैक्टर पर बैठे तीनों लोग ट्रैक्टर के नीचे दबने से घायल हो गए।

रिपोर्ट शाहनवाज मलिक

Next Story