Home > सहारनपुर: पत्नी को तलाक देकर छोटी साली के साथ फरार हुआ पति

सहारनपुर: पत्नी को तलाक देकर छोटी साली के साथ फरार हुआ पति

सहारनपुर में तीन साल पहले हुई शादी के बाद जिस युवती को युवक अपने सपनों की रानी बनाकर अपने घर पर लेकर आया था सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक को अंसवैधानिक करार देने के बाद भी इससे जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

 आनंद शुक्ल |  2017-12-11 10:05:46.0  |  नई दिल्ली

सहारनपुर: पत्नी को तलाक देकर छोटी साली के साथ फरार हुआ पति

सहारनपुर: सहारनपुर में तीन साल पहले हुई शादी के बाद जिस युवती को युवक अपने सपनों की रानी बनाकर अपने घर पर लेकर आया था सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक को अंसवैधानिक करार देने के बाद भी इससे जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर का है जहां एक महिला का दावा है कि दहेज की मांग पूरी न कर सकने की वजह से उसके पति ने न सिर्फ उसे तलाक दे दिया बल्कि उसकी छोटी बहन के साथ फरार हो गया।

बता देॆ कि बीते गुरुवार को सहारनपुर जिले के देवबंद के पठानपुरा कॉलोनी हुई लेकिन पीड़िता नूरजहां बेगम ( 27 वर्षीय) ने रविवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में नूरजहां ने बताया कि उसकी शादी पड़ोस में रहने वाले अरशद अहमद से तीन साल पहले हुई थी। दोनों की एक बेटी है। नूरजहां ने कहा कि उनका पति अक्सर दहेज की मांग करता था। 7 दिसंबर को नूरजहां के पति ने उनकी बेहरमी से पिटाई की और जिंदा जलाने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने बचा लिया।

आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ मारपीट करता था। इतना ही नहीं एक बार उसे जान से मारने का प्रयास भी किया गया जिसके बाद वह अपने पिता के घर आ गई थी। आरोप है कि अब उसका पति उसे तलाक देते हुए उसकी छोटी बहन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि एक बार उसकी छोटी बहन उसकी ससुराल आई थी तो उसके पति की निगाह उसकी छोटी बहन पर जम गई। तब से वह उससे नफरत तथा उसकी छोटी बहन से प्यार करने लगा। न जाने कब दोनों की आंखें चार हो गई।

आपको बता दे कि महिला का आरोप है कि उसके द्वारा विरोध करने पर ससुरालियों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर पंकज त्यागी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
Share it
Top