Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने किया पत्नी संग डांस, भड़के मौलानाओं ने दी ये नसीहत!

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने किया पत्नी संग डांस, भड़के मौलानाओं ने दी ये नसीहत!

इमरान के डांस करने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 Special Coverage News |  29 April 2019 12:42 PM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने किया पत्नी संग डांस, भड़के मौलानाओं ने दी ये नसीहत!

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद पत्‍नी के साथ डांस करना मंहगा पड़ गया है। इमरान के डांस करने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इमरान मसूद के खुलेआम डांस करने पर मुस्लिम संगठनों और मौलाना ने आपत्ति जताई है और इसे इस्‍लाम में हराम करार दिया है। उन्‍होंने कहा क‍ि इमरान मसूद को इस जुर्म के लिए माफी मांगनी चाहिए। मौलाना ने कहा कि इमरान का डांस गैर-इस्लामी था। उन्होंने इमरान मसूद से माफी मांगने की मांग की है।

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में तमाम इमरान मसूद अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नया दौर फिल्म का गाना चल रहा है- उड़े जब जब जुल्फें तेरी। इस वीडियो में पत्नी इमरान समूद को खींचकर डांस करवाती है। इसी डांस के बाद इमरान संकट में घिर गए। मौलाना देहलवी ने कहा, 'इमरान मसूद की पत्‍नी को इस तरह के गानों पर नाचना, खुलेआम बेपर्दा होकर डांस करना जायज नहीं है। यह हराम है। इस्‍लाम इसकी इजाजत नहीं देता है। इस्‍लाम में इसकी मनाही है। इन लोगों को फौरी तौर पर अल्‍लाह से तौबा करनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। यह बहुत बड़ा जुर्म है।'

सहारनपुर लोकसभा सीट पर 11 अप्रैल को वोटिंग हुई। यहां 70.68% मतदान हुए और 11 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है। मतगणना 23 मई को होगी। भारतीय जनता पार्टी ने यहां से मौजूदा सांसद राघव लखनपाल पर दांव लगाया है। वहीं सपा-बसपा गठबंधन ने सहारनपुर क्षेत्र से हाजी फजलुर्रहमान को मौका दिया है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top