Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > समाज का दर्पण बनने का काम करें पत्रकार : आलोक तनेजा

समाज का दर्पण बनने का काम करें पत्रकार : आलोक तनेजा

पत्रकार उत्पीड़न के बारे में उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर जिला सहारनपुर में किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

 Arun Mishra |  2018-09-04 06:31:36.0  |  दिल्ली

समाज का दर्पण बनने का काम करें पत्रकार : आलोक तनेजा

सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में आज ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के रामपुर तहसील अध्यक्ष कुशलपाल चौधरी के नेतृत्व में कस्बा रामपुर के पत्रकारों ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की स्थायी सदस्यता ग्रहण कर ली। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन से जुड़े कस्बा रामपुर के सभी पत्रकारों का माला पहनाकर हार्दिक स्वागत किया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है-उसे निष्पक्ष रूप से पत्रकारिता करते हुए समाज के सामने सच्चाई को उजागर करना चाहिए।पत्रकार उत्पीड़न के बारे में उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर जिला सहारनपुर में किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।पत्रकार हितों के लिए वह जिला सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक लड़ाई लड़ने का काम करेंगे।

कार्यक्रम का संचालन ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला प्रवक्ता मनोज कश्यप ने किया वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष अरविंदर सिंह काका ने की।



कार्यक्रम को वरिष्ठ पत्रकार चंद्र प्रकाश मणि त्रिपाठी(प्रभारी पंजाब केसरी सहारनपुर)वेद प्रकाश पांडे, जनेश राणा,विपिन चौधरी,डॉक्टर पारस पवार,रामपुर तहसील अध्यक्ष कुशलपाल चौधरी,धर्मेश गुप्ता,राजन गुप्ता,नसीम आजाद, यशपाल सिंह एडवोकेट, रामकुमार सैनी,सैय्यद फैय्याज अली आदि ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में अशोक पुंडीर, मनोज शर्मा,सुशील शर्मा,राजन गुप्ता,कर्मवीर चौधरी, अनुज चौधरी,सैय्यद फैय्याज अली,यशपाल सिंह एडवोकेट,धर्मेश गुप्ता,ताहिर मलिक,डॉ ताहिर मलिक,विपुल जैन,सहेंद्र सिंह, नकली सिंह,खालिद मलिक, दीपक शर्मा आदि सहित काफी संख्या में पत्रकार गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट : ललित कुमार

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top